मासूम बेटे के सामने शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ प्रेमी ने की ऐसी घिनौनी वारदात कि सहमे बच्चे ने खुद को अलमारी में बंद किया

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 09:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक सिरफिरे प्रेमी द्वारा दिल दहला देने वाली हरकत देखने को मिली। दरअसल एक प्रेमी ने शादीशुदा महिला को  उसके मासूम बच्चे के सामने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए जिससे महिला की मौत हो गई। उसके शरीर पर आरोपी ने 16 बार चाकू मारा हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 

 पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार,  2 साल से चल रहे प्रेम प्रसंग को खत्म करने की प्रेमिका ने बात की तो प्रेमी ने प्रेमिका के मासूम बेटे के सामने ही उसपर चाकू से हमला कर दिया। यह घटना देखकर मासूम बेटा डर गया और खुद को अलमारी में बंद कर लिया। आरोपी का नाम संदीप साहू है जिसने 26 वर्षीय रुबीना की हत्या कर दी।  
 

सारणी टीआई रत्नाकर हिंग्वे का कहना है कि संदीप साहू सोमवार दोपहर बाद रुबीना के घर पहुंचा और उस पर चाकू से कई वार किए गले समेत अन्य स्थानों पर चाकू के 16 निशान पाए गए हैं। गंभीर हालात में रुबीना को घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  
 

मृतिका रुबीना और संदीप का 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था ऐसे में रुबीना का कहना था कि बेटा बड़ा हो रहा इसलिए इस रिश्ते को खत्म करना होगा, इसलिए उसने संदीप से प्रेम प्रसंग को खत्म करने की बात कही। इस पर संदीप ने चाकू से 16 बार कर रुबीना की हत्या कर दी।  
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News