चाय की दुकान पर शुरू हुआ प्यार, थाने पहुंचा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 04:36 AM (IST)

वेस्ट दिल्ली: जहां से नई जिंदगी शुरू करने की कोशिश की,वहीं पर मिला दोबारा से धोखा! करीब 10 साल पहले एक पीड़ित महिला की उसी की छोटी सी चाय की दुकान पर चाय पिलाते पिलाते एक युवक से दोस्ती हो गई। दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने जिंदगी भर साथ रहने की कसमें खाकर शादी भी कर ली। अभी दोनों की जिंदगी अच्छी खासी चल रही थी। महिला को पता चला कि उसका यह पति पहले से ही शादीशुदा है। दोनों में कहासूनी होने लगी।

मामला जल्द ही थाने तक पहुंच गया। थाने से इंसाफ नहीं मिलने पर महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी पति के खिलाफ थाने को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया। जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। उसके परिवार वालों से उसके ठिकानों के बारे में पूछताछ की जा रही है। 38 वर्षीय महिला निहाल विहार में रहती है। महिला पहले से शादी शुदा थी। घरेलु कलह के चलते पति को छोड़ दिया था। वह इलाके में ही एक छोटी से चाय की दुकान लगाकर अपना जीवन यापन कर रही थी। करीब 10 साल पहले उसकी चाय की दुकान पर एक युवक आया। दुकान में बैठकर वह चाय पीने लगा।

आरोपी को एक दिन महिला ने अपनी जिंदगी के बारे में बताया। जिसके बाद आरोपी उसके नजदीक आ गया। दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों ने मन्दिर में शादी कर ली। शादी के कुछ साल बाद पीड़िता को पता चला कि जिसको वह अपना पति मानकर जिंदगी गुजार रही है। वह पहले से ही शादीशुदा है। इसी बात को लेकर कहासूनी व मारपीट होने लगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News