दिल्ली में मतदान से पहले केजरीवाल को झटका, BJP में शामिल हुआ आप विधायक

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 05:15 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है।आम आदमी पार्टी (आप) के गांधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। यह कदम ऐसे समय में सामने आया है जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आप के नेताओं ने भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाया है। बाजपेयी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू तथा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में यहां दिल्ली इकाई के कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए। 

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा, मैंने कई वर्षों तक आप के लिए काम किया। मैं सम्मान ना मिलने और पार्टी में व्यक्तिगत तरीके से कामकाज से दुखी हूं। पार्टी अपने रास्ते से भटक गई है। इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए वरिष्ठ आप नेता गोपाल राय ने कहा कि पार्टी पहले ही कह रही है कि भाजपा उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बुधवार को सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि भाजपा ने आप के सात विधायकों को दल बदलने के लिए 10-10 करोड़ रुपए की पेशकश की है। हालांकि, बाजपेई ने भाजपा में शामिल होने के लिए रुपये लेने से इनकार किया और कहा कि आरोप लगाना और फिर माफी मांगना केजरीवाल की आदत है। दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री गोयल ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि सात नहीं बल्कि 14 आप विधायक पार्टी के संपर्क में हैं और वे च्च्हताशा तथा अपमान'' के कारण आप छोडऩा चाहते हैं। आप के तीन पार्षद भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News