लोकसभा चुनावः आज थमेगा तीसरे चरण का चुनाव प्रचार (पढ़ें 21 अप्रैल की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 04:44 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव के लिए आज तीसरे चरण का चुनाव प्रचार थम जाएगा। सभी राजनीतिक दल आज अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें कि तीसरे चरण में 14 राज्यों की 115 सीटों पर 23 अप्रैल को मतदान होगा। इसके अलावा त्रिपुरा की एक सीट पर भी चुनाव होगा।
PunjabKesari
आज गुजरात  और राजस्था में पीएम मोदी
गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों के लिए 23 अप्रैल को होने वाले चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर गुजरात के पाटण में रैली करेंगे। आगामी 23 अप्रैल को राज्य में होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार आज ही खत्म होने वाला है।  इसके अलावा प्रधानमंत्री आज राजस्थान में दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह आज गुजरात में
भाजपा अध्यक्ष और गांधीनगर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार अमित शाह घाटलोदिया और वेजलपुर विधानसभा क्षेत्रों के नेताओं से मिलने के बाद चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गांधीनगर के साणंद इलाके में एक रोड शो करेंगे। 
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मुरादाबाद में
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जनसभा करेंगे। इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यहां रोड शो करेंगी। बता दे कि मुरादाबाद में तीसरे चरण में मतदान होना है। कांग्रेस ने यहां से मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी को उम्मीदवार बनाया है। उनका मुकाबला भाजपा और गठबंधन से है।
PunjabKesari
विदेश सचिव विजय गोखले आज से चीन दौरे पर
विदेश सचिव विजय गोखले आज चीन दौरे पर जाएंगे। इस दौरान वह चीन के विदेश मंत्री से मुलाकात करेंगे। बता दें कि चीन यूएन में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर पर लगातार अड़ंगा डालता आ रहा है।
PunjabKesari
खेल
सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइटराइडर्स (शाम 4 बजे)
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (रात 8 बजे)
PunjabKesari
फुटबॉल : यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19
बॉस्केटबॉल : एन.बी.ए. प्लेऑफ बॉस्केटबॉल लीग
टैनिस : मोंटे कार्लो मास्टर्स टैनिस टूर्नामैंट-2019
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News