लोकसभा चुनावः आज थमेगा सातवें और अंतिम चरण का चुनावी रण (पढ़ें 17 मई की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 05:33 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत सात राज्यों की 59 सीटों पर  19 मई को होने वाले मतदान के लिये चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे थम जायेगा। चुनाव के इस चरण में उत्तर प्रदेश के वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव मैदान में है। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के घर में रवि किशन मैदान में हैं।
PunjabKesari
मध्य प्रदेश के दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज प्रात: 11 बजे खरगोन जिले के नवगृह मेला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय द्वारा आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज खरगोन जिले के नवगृह मेला मैदान पहुंचकर प्रधानमंत्री श्री मोदी की शुक्रवार को होने वाली सभा की तैयारियों का जायजा लिया।
PunjabKesari
आज अपने संसदीय क्षेत्र में पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के खरगोन में जनसभा को संबोधित करने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे। वह यहां एक चुनावी जनसभा और एक रोड शो करेंगे। इससे पहल पीएम यहां नामांकन करने आए थे।
PunjabKesari
हिमाचल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज चुनाव के अंतिम दिन हिमाचल प्रदेश के सोलन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी ने हिमाचल के ही मंडी में चुनावी जनसभा की थी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का 14 मई को रोड शो भी प्रस्तावित था, लेकिन खराब मौसम के चलते रोड शो रद्द करना पड़ा।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : ट्वंटी-20 मुंबई लीग-2019
PunjabKesari
क्रिकेट : सौराष्ट्र प्रीमियर लीग-2019
फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. यूरोपा लीग-2018/19


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News