The Kashmir Files देख रो पड़े लालकृष्ण आडवाणी? जानिए वायरल वीडियो का सच

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2022 - 01:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को बयां करती हैं। फिल्म उन कश्मीरी पंडितों की कहानी है जिन्होंने दिल दहलाने वाला नरसंहार झेला और उन्हें उनके ही घरों से बेघर कर दिया गया। शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जिसकी आंखें फिल्म देखकर नम नहीं हुई होंगी। फिल्म 'कश्मीरी फाइल्स' में कई सीन सुन्न कर देने वाले हैं। इसी बीच भाजपा के  वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है।

 

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि आडवाणी द कश्मीर फाइल्स देखकर रो पड़े। यहां बता दें कि आडवाणी कश्मीर पर बनी फिल्म की स्क्रीनिंग में जरूर हैं लेकिन वह फिल्म द कश्मीर फाइल्स नहीं बल्कि विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' है। आडवाणी के पास विधु विनोद चोपड़ा दिखाई दे रहे हैं। विधु विनोद चोपड़ा ने 'शिकारा' मूवी डायरेक्ट की थी लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही। 'शिकारा' 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी लेकिन दर्शकों को यह पंसद नहीं आई। दर्शकों का कहना था कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा दिखाने की जगह एक लव स्टोरी पर फोकस ज्यादा किया गया है।

 

 'कश्मीरी फाइल्स' ने किए रोंगटे खड़े
'कश्मीरी फाइल्स' देखकर थिएटर्स में फिल्म देखने वाले बड़ी मुश्किल से अपने आंसू रोक पा रहे हैं। कई लोग फिल्म देखने के बाद भी काफी डिस्टर्ब हैं। सोशल मीडिया पर भी एक बार फिर से कश्मीरी पंडितों को भगाए जाने की घटना फिर चर्चा में आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म की काफी तारीफ की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News