जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल, नेताओं ने भारतीय टीम में चयन पर उमरान मलिक को बधाई दी

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 01:04 PM (IST)

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, राजनीतिक दलों और नेताओं ने रविवार को तेज गेंदबाज उमरान मलिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नौ जून से शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में चयन पर बधाई दी।

 

 उपराज्यपाल ने ट्वीट किया, "दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में चयन पर उमरान मलिक को हार्दिक बधाई। यह जम्मू कश्मीर के लिए गर्व का क्षण है। शानदार उपलब्धि और शुभकामनाएं।"

 

मलिक को बधाई देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि वह इस श्रृंखला को उत्सुकता से देखेंगे।

 

उन्होंने एक ट्विटर पर लिखा," शानदार उमरान मलिक। हम प्रोटियाज (दक्षिण अफ्रीका) के खिलाफ आगामी टी20 श्रृंखला को बहुत उत्सुकता से देखेंगे।"

 

जम्मू कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने कहा कि मलिक जम्मू-कश्मीर के युवाओं के लिए एक प्रेरणा है।

 

पार्टी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा, "उमरान मलिक को भारत की 18 सदस्यीय टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम में शामिल होने पर बधाई। इतनी सारी बाधाओं के बावजूद मलिक ने शीर्ष स्तर पर अपनी जगह बनाई है। वह जम्मू-कश्मीर में युवाओं की इस पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा है।"

 

पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन ने कहा, " वह दिन आ गया है। उमरान मलिक ने भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनायी।  जम्मू-कश्मीर से बहुत कम लोगों ने टीम में जगह बनाई है। बधाई। शुभकामनाएं।"

 

उमरान मलिक ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 13 मैचों में 21 विकेट लिए हैं। उनकी लगातार 95 मील प्रति घंटे (150 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक) से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने की क्षमता ने सभी को प्रभावित किया और राष्ट्रीय टीम में उन्हें शामिल करने की मांग उठने लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Related News

Recommended News