वकील विकास सिंह का दावा-सुशांत की गला घोंटकर हुई हत्या, AIIMS डॉक्‍टर बोले-अभी जांच पूरी नहीं

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 01:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी भी अनसुलझी है। अभी तक इसका जवाब नहीं मिल पाया है कि सुशांत से सुसाइड किया था या उनकी हत्या हुई थी। सुशांत को न्याय मिलने में हो रही देरी से जहां परिवार परेशान है वहीं दिवगंत एक्टर के पिता के वकील विकास स‍िंह ने इस पर नाराजगी जताई है। सुशांत का केस ड्रग्स मामले में उलझकर रह गया है। सुशांत के पिता के वकील विकास स‍िंह ने ट्वीट किया कि CBI सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है।

PunjabKesari

वकील विकास स‍िंह ने कहा कि AIIMS की टीम का हिस्सा रहे डॉक्टर जिनको मैंने तस्वीरें भेजी थीं, ने बताया कि यह 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं। हालांकि जिस ट्विटर अकाउंट से यह मैसेज किया गया है वो वैरीफाइ नहीं है। वहीं AIIMS के फॉरेंसिक टीम ने कहा कि यह बयान पूरी तरह से गलत है। अभी इस पर कुछ भी कहा नहीं जा सकता। टीम ने कहा कि हम सिर्फ गले के निशान और क्राइम सीन को देखकर इस नतीजे पर नहीं पहुंच सकते हैं कि यह हत्या है या सुसाइड।

 

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर पंखे से लटकता मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड करार दिया लेकिन सुशांत के पिता ने बिहार में FIR दर्ज करवाते हुए रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद यह मामला सीबीआई को सौंपा गया तो कई बातें खुलकर सामने आईं। इसी दौरान ड्रग एंगल भी सामने आया कि रिया खुद भी ड्रग्स लेती थी और सुशांत को भी देती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News