'जिस दिन सलमान खान को मारूंगा, उस दिन गुंडा कहलाउंगा'  Lawrence Bishnoi ने सरेआम इंटरव्यू में दी धमकी

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 11:30 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई द्वारा गत दिवस दिए गए इंटरव्यू को लेकर मचे घमासान के बीच उसका दूसरा इंटरव्यू भी सामने आ गया है। इस बार उसका लुक बदला हुआ दिख रहा है। एक टी.वी. न्यूज चैनल के इंटरव्यू में लॉरैंस बिश्नोई कह रहा है कि जिस दिन वह अभिनेता सलमान खान को मारेगा, उस दिन गुंडा कहलाएगा। 

पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. गौरव यादव द्वारा एक ही दिन पहले यह दावा किया गया था कि टी.वी. चैनल पर चला गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई का इंटरव्यू पंजाब की किसी जेल से नहीं हुआ। उन्होंने कहा था कि इसके पुख्ता तथ्य हैं क्योंकि लॉरैंस को 8 मार्च को राजस्थान पुलिस ने पंजाब के हवाले किया था, जिस वक्त उसके छोटे-छोटे बाल थे और दाढ़ी भी नाममात्र ही थी, जबकि इंटरव्यू में उसके बड़े-बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी दिखाई गई थी। शुक्रवार को टी.वी. चैनल पर लॉरैंस बिश्नोई के इंटरव्यू का दूसरा भाग जारी किया गया, जिसमें उसके बाल भी छोटे हैं और दाढ़ी भी नाममात्र ही है। 

ताजा इंटरव्यू में लॉरैंस बिश्नोई ने एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पिछले 4-5 वर्ष से सलमान खान को मारने के प्रयास में है, लेकिन सफल नहीं हो पाया। उसने कहा कि बस एक बार उसके साथ लगी हुई पुलिस सिक्योरिटी को हटवा दिया जाए तो वह अपना काम कर देंगे। बिश्नोई ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के साथ भी जब तक पुलिस टीम रही, उन्होंने अटैक नहीं किया क्योंकि वह पुलिस से सीधा पंगा नहीं चाहते। लेकिन जैसे ही उसकी सिक्योरिटी हटने का पता चला तो अटैक कर दिया गया। 

उसने कहा कि सलमान खान यदि अपने कृत्य के लिए समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लेते हैं तो वह खुद उनके पांव पकड़ेगा, लेकिन सलमान खान का अहंकार रावण से बड़ा है इसलिए उसे मारना मेरा मुख्य लक्ष्य है। गोइंदवाल साहिब जेल में गैंगस्टरों के बीच हुए झगड़े व 2 की मौत संबंधी लॉरैंस बिश्नोई ने कहा कि वो दोनों खुद पंगे ले रहे थे और मनप्रीत भाऊ के साथ मारपीट की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News