हम आप में शहीद भगत सिंह देखते हैं...इस पार्टी ने Lawrence Bishnoi को दिया महाराष्ट्र चुनाव लड़ने का ऑफर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 03:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लगातार चर्चा में बना हुआ है। महाराष्ट्र में इस समय चुनावी माहौल काफी गर्माया हुआ है। इसी बीच जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ने का ऑफर मिला है। यह ऑफर उत्तर भारतीय विकास सेना नाम की एक पार्टी ने दिया है। पार्टी का कहना है कि अब उन्हें लॉरेंस बिश्नोई के जवाब का इंतजार है।

PunjabKesari
उत्तर भारतीय विकास सेना के अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने बिश्नोई को लिखे पत्र में कहा है कि मुंबई विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उत्तर भारतीय विकास सेना के 4 उम्मीदवारों का नाम फाइनल हो गया है। लॉरेंस बिश्नोई की मंजूरी के बाद 50 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी। हम लॉरेंस बिश्नोई में शहीद भगत सिंह को देखते हैं। हम आपको महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दे रहे हैं। उत्तर भारतीय विकास सेना के कार्यकर्ता और पदाधिकारी अच्छे प्रदर्शन से चुनाव जीतेंगे। हम तैयार हैं, बस आपके जवाब का इंतजार है।

PunjabKesari
बता दें क्षत्रिय करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपए का पुरस्कार देने का ऐलान किया है। शेखावत ने वीडियो शेयर कर  कहा कि यह इनाम पूर्व धरोहर और अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को दिया जाएगा। लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1,11,11,111 रुपये दिए जाएंगे। पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और सभी व्यवस्थाओं का जिम्मा भी क्षत्रिय करणी सेना उठाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News