बर्फीली वादियों में घूमते लश्कर आतंकियों का नया वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 11, 2017 - 06:19 PM (IST)

श्रीनगर  : जम्मू-कश्मीर में भारत-पाक सीमा पर नियंत्रण रेखा (एल.ओ.सी) के पास लश्कर-ए-तोएबा के आतंकी खुलेआम घूमते वीडियो में सामने आए हैं।
लश्कर के ये आतंकी समूह बनाकर में हाथ में बंदूक लिए बर्फीले इलाके से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, ये वीडियो दक्षिण कश्मीर में सीमा पर किसी बर्फीले इलाके का हो सकता है, जहां से आतंकी घुसपैठ करने की कोशिश करते हैं।


इस वीडियो में लश्कर-ए-तोएबा के आतंकी खुलेआम समूह में घूमते नजर आ रहे हैं। बता दें कि बर्फबारी के बीच सीमा पार से घुसपैठ की गतिविधियां बढ़ जाती हैं। भारी बर्फबारी के बीच आतंकी घुसपैठ की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।
दूसरी ओर, आतंकियों की घुसपैठ की आशंका लेकर सीमा पर सेना और बी.एस.एफ . सतर्क हो गई है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि नियंत्रण रेखा (एलओसी0) के पास 12 आतंकी लॉन्च पैड सक्रिय हैं और यहीं से आतंकी घुसपैठ की कोशिश में जुटे हैं।  


बता दें कि जम्मू-कश्मीर में इंटरनेशनल बॉर्डर पर पिछले साल अक्तूबर महीने में आतंकियों की घुसपैठ का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में साफ  दिख रहा था कि तीन आतंकी घुटनों के बल रेंगते हुए बॉर्डर क्रॉस कर रहे हैं।


गौर हो कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में भारतीय सेना की ओर से किए गए सर्जिकल ऑपरेशन के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इस ऑपरेशन में आतंकियों के साथ पाक सेना को भी भारी नुकसान पहुंचा था। जिसके बाद से पाकिस्तान सीमा पार हमले की साजिश में जुटा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News