शाहरुख खान की सुरक्षा में चूक, दीवार फांदकर ''मन्नत'' की तीसरी मंजिल तक पहुंचे 2 युवक...पुलिस ने लिया हिरासत में

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 08:30 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। मुंबई पुलिस ने अभिनेता शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत' की दीवार फांदकर अंदर घुसने के आरोप में गुरुवार को गुजरात के दो युवकों को हिरासत में लिया।

 

बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, 19-20 साल के दोनों युवकों को बंगले में घुसने पर वहां ड्यूटी पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि वे गुजरात से आए हैं और शाहरुख से मिलना चाहते थे। अधिकारी ने बताया कि परिसर में बिना अनुमति के प्रवेश करने सहित भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

 

तीसरी मंजिल तक पहुंच गए युवक

बताया जा रहा है कि दोनों युवक गुरुवार रात 'मन्नत' की दीवार फांदकर अंदर घुसे और घुसने के बाद दोनों तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे थे। हालांकि तभी बंगले के सिक्योरिटी गार्ड्स की नजर उन पर पड़ गई और पकड़ लिया गया। बाद में इन्हें मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया। सामने आई जानकारी के अनुसार घटना के समय शाहरुख खान घर पर मौजूद नहीं थे। पुलिस ने इस मामले में बिना इजाजत के परिसर में घुसने सहित आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News