काफी ग्लैमरस है कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी, ​दिलचस्प है इनकी Love story

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 02:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले कुछ समय से कर्नाटक में जारी राजनीतिक उथल पुथल शनिवार को समाप्त ​हो गई। राज्य में येदियुरप्पा सरकार गिरते ही जनता दल सेक्युलर के नेता एचडी कुमारस्वामी किंग बन गए। वह जल्द ही कर्नाटक की कमान संभाल सकते हैं। वहीं इस घमासान के बीच एक नाम ​काफी सुर्खियों बटौर रहा है। ये नाम है कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी राधिका कुमारस्वामी का। कन्नड फिल्मों की मशहूर अदाकारा और फिल्म प्रोड्यूसर राधिका सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं। 
PunjabKesari
राधिका और कुमारस्वामी की शादी कई वर्षों से चर्चा का विषय रही थी। 2006 में दोनों ने गुपचुप शादी कर ली थी। दोनों की उम्र में 27 साल का अंतर का है। कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की हैं।दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है। कुमारस्वामी की यह दूसरी शादी है उन्होंने पहली शादी 1986 में अनिता से की थी। इस शादी से एक बेटा भी है जिसका नाम निखिल गौड़ा है। वहीं राधिका की भी यह दूसरी शादी थी। 
PunjabKesari
दूसरी शादी की वजह से कुमारस्वामी के खिलाफ हिंदू विवाह अधिनियम का उल्लंघन करने की वजह से कर्नाटक हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई थी। हालांकि हाईकोर्ट ने साक्ष्यों की कमी के चलते केस खारिज कर दिया। खबरों के अनुसार राधिका की संपत्ति अपने पति से कही ज्यादा है। चुनाव आयोग में दर्ज कराए गए एफिडेविट के अनुसार राधिका की कुल संपत्ति 124 करोड़ रुपए के आसपास है। वहीं, कुमारस्वामी के पास इसके मुकाबले महज 44 करोड़ रुपए की संपत्ति है। 
PunjabKesari
राधिका ने अपने करियर में अब तक तकरीबन 32 फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने साल 2002 में कन्नड़ फिल्म 'नीला मेघा शामा' से इंडस्ट्री में अभि‍नय की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्म दी। इसके अलावा वह फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं। 2005 में वह कुमारस्वामी के संपर्क में आईं और यहां से उनके करियर को भी चार चांद लग गया। 2010 में राधिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने 2006 में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News