कुमारस्वामी बोले, कांग्रेस से कहा था निर्दलीय पर भरोसा ना करो

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 07:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक में बढ़ते हुए तनाव के बीच राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शनिवार को स्वीकार किया कि सरकार खतरें में है। हालांकि साथ में उन्होंने यह भी कहा कि वह इससे परेशान नहीं है क्योंकि बीजेपी विधायकों को तोड़ने में सफल नहीं होगी।

कांग्रेस पार्टी और विधायकों के बीच मतभेद
एक पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि क्यों उन्हें लगताहै कि  सरकार बनी रहेगी, तो उन्होंने कहा, बेलगाम की राजनीति में समस्या है कि कांग्रेस के विधायकों और पार्टी के बीच मतभेद हैं। कांग्रेस, रमेस जरकिहोली से नाखुश है। बेलगाम की राजनीति में अंदरूनी तौर पर बीजेपी और कांग्रेस के अच्छे रिश्ते हैं। चारों विधायकों के कांग्रेस से भले ही अच्छे रिश्ते न हों, लेकिन हमारे साथ अच्छे संबंध हैं। वे लोग कहीं नहीं जा रहे हैं। वे हमारे पास आएंगे। ये चारों विधायकों मेरा काफी सम्मान करते हैं।

कांग्रेस से कहा था निर्दलीय पर ना करे भरोसा
दो निर्दलीय विधायकों एच नागेश मुलबगल और आर शंकर के बारे में उन्होंने कहा कि नागेश ने खुद रमेश जरकिहोली की मदद से चुनाव जीता था। इसलिए रमेश की ओर उनका कुछ दायित्व है। मैंने कांग्रेस से पहले ही कहा था कि निर्दलीय विधायकों पर भरोसा मत करो। वे हमें कभी भी धोखा दे सकते हैं।

कुमारस्वामी शुक्रवार को ममता बनर्जी द्वारा आयोजित विपक्ष की रैली में भाग लेने के लिए कोलकाता पहुंचे थे, ताकि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से लड़ा जा सके।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News