कोविंद ने भाजपा, TRS, TDP के विधायकों से मुलाकात कर मांगा समर्थन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 04, 2017 - 02:54 PM (IST)

हैदराबाद: राजग की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार राम नाथ कोविंद ने भाजपा, टीआरएस, टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के सांसदों और विधायकों से मुलाकात कर 17 जुलाई को होने वाले चुनावों में अपने लिए समर्थन मांगा। कोविंद के साथ केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू और बंडारू दत्तात्रेय भी थे। उन्होंने पहले भाजपा के सांसदों और विधायकों से मुलाकात की इसके बात टीडीपी की तेलंगाना इकाई के नेताओं से मिले। तेलंगाना से टीडीपी के राज्यसभा सांसद जी. मोहन राव ने संवाददाताओं को बताया कि कोविंद उन पार्टियों के नेताओं से मिलने आये हैं जो उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करते हैं।

चंद्रबाबू नायडू समर्थन देने की कर चुके हैं घोषणा
राव ने कहा कि टीडीपी केंद्र सरकार में सहयोगी है और हमारी पार्टी के सुप्रीमो एन. चंद्रबाबू नायडू पहले ही उनकी उम्मीदवारी के समर्थन की घोषणा कर चुके हैं। इसलिए कोविंद की जीत हमारी जिम्मेदारी है। तेलंगाना में टीडीपी के तीन विधायक और दो राज्यसभा सदस्य हैं। टीडीपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतने वाले मल्ला रेड्डी बाद में टीआरएस में शामिल हो गये थे।

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और वाम दलों ने अपनी उम्मीदवार मीरा कुमार को सिर्फ अपने अस्तित्व दिखाने के लिए उतारा है। कोविंद ने वाईएसआर कांग्रेस के सांसदों और विधायकों से भी मुलाकात की। उन्होंने टीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुक्ष्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनकी पार्टी के सांसदों तथा विधायकों से भी मुलाकात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News