री-लॉन्च हुआ Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 69,000 रुपए

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 05:55 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Komaki ने अपना Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी नए अपडेट के साथ दोबारा इस स्कूटर को लेकर आई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 69,000 रुपए रखी गई है। नए कोमाकी फ्लोरा इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन फेरो फॉस्फेट (LiFePO4) डिटैचेबल बैटरी पैक दिया गया है, जिसे आप सुविधानुसार हटा सकते हैं और चार्ज कर सकते हैं।


कलर ऑप्शन

PunjabKesari
यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 कलर ऑप्शन- जेट ब्लैक, गार्नेट रेड, स्टील ग्रे और सैक्रामेंटो ग्रीन में उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 85 से 100 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है।


फीचर्स

PunjabKesari
अपडेटेड फ्लोरा इलेक्ट्रिक स्कूटर में नया डैशबोर्ड, सेल्फ-डायग्नोस्टिक मीटर, पार्किंग और क्रूज़ कंट्रोल के साथ पीछे की सवार के लिए बैकरेस्ट और बूट स्पेस के साथ आरामदायक सीटें दी गई हैं। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दी गई है। 


कोमाकी इलेक्ट्रिक के डिवीजनल डायरेक्टर गुंजन मल्होत्रा ​​ने फ्लोरा री-लॉन्च पर  कहा- हमारे उन्नत इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्लोरा का री-लॉन्च देश के ग्रीन मोबिलिटी में नई क्रांति लेकर आएगी। जैसा कि हम सतत परिवहन में नवाचार और नेतृत्व करना जारी रखते हैं, हमारा मानना ​​​​है कि फ्लोरा ईवी स्कूटर मॉडल न केवल इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के भविष्य को फिर से परिभाषित करेगा, बल्कि देश भर में पर्यावरण के प्रति जागरूकता भी फैलाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News