कोलकाता कांड का आरोपी संजय रॉय बचपन में था स्कूल टाॅपर ! परिवार ने किए चौंकाने वाले खुलासे

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के साथ क्रूरता की शर्मनाक घटना में आरोपी संजय रॉय ने पूरे देश को हिला दिया है। इस घटना के बाद से संजय रॉय पुलिस की हिरासत में है और उसने अपने पहले के बयान को पलटते हुए खुद को निर्दोष बताते हुए रिहाई की मांग की है। इस दौरान संजय रॉय के परिवार, दोस्तों और पड़ोसियों ने भी इस घटना को लेकर अपने-अपने खुलासे किए हैं, जो इस पूरे मामले को और भी चौंकाने वाला बना रहे हैं।

कैसा रहा संजय का बचपन 
संजय रॉय की मां ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति की मौत के बाद परिवार की स्थिति बिगड़ गई थी। उन्होंने कहा, "अगर मैं सख्त होती, तो शायद आज यह सब कुछ न होता। संजय के पिता बहुत सख्त थे और संजय उनकी बहुत इज्जत करता था। उनके जाने के बाद सब कुछ बिखर गया।" मां का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि संजय को इस अपराध के लिए किसने उकसाया, लेकिन उन्होंने कहा कि किसी भी अपराधी को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। संजय की मां ने यह भी खुलासा किया कि संजय उनकी बहुत देखभाल करता था और पड़ोसी भी इस बात की पुष्टि कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि संजय स्कूल में भी टॉपर था। संजय की पहली पत्नी बहुत अच्छी थी और दोनों के बीच खुशहाल जीवन था, लेकिन पत्नी के कैंसर से निधन के बाद संजय को गहरा सदमा लगा। इसके बाद उसने शराब पीनी शुरू कर दी थी।

17 सालों से संजय से कोई संपर्क नहीं
संजय की बहन ने कहा कि उन्होंने पिछले 17 सालों से संजय से कोई संपर्क नहीं किया है। बचपन में वह सामान्य था, लेकिन पिछले कई वर्षों में उसकी बदलती स्थिति पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की। बहन ने कहा कि अगर संजय ने वास्तव में ऐसा अपराध किया है, तो उसे सजा मिलनी चाहिए। एक दोस्त ने खुलासा किया कि संजय अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था और लड़कियों को छेड़ता था। दोस्त का कहना था कि संजय एक सेक्स एडिक्ट था और कोलकाता के रेड लाइट एरिया में अक्सर जाता था। इसके अलावा, उसने पुलिस में होने का रौब जमाकर अक्सर लोगों से झगड़ा भी किया। संजय रॉय के इस अपराध ने न केवल उसके परिवार को बल्कि पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है। उसकी मां और बहन के बयान इस बात को स्पष्ट करते हैं कि परिवार में हुए बदलाव और संजय की बिगड़ती आदतों ने उसे इस रास्ते पर धकेल दिया। अब इस मामले की जांच और कानूनी प्रक्रिया जारी है, और संजय को न्याय के दायरे में लाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News