Kolkata Murder case: डॉक्टर के परिवार को किया गया नजरबंद, कांग्रेस नेता का बड़ा दावा

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 10:53 PM (IST)

कोलकाताः कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने शनिवार को पुलिस पर उस महिला चिकित्सक के माता-पिता को ‘नजरबंद’ रखने का आरोप लगाया है, जिसकी कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। चिकित्सक के घर पहुंचकर उसके माता-पिता से बात करने वाले चौधरी ने यह आरोप भी लगाया कि पुलिस ने शव का शीघ्र अंतिम संस्कार करने के लिए पिता को पैसे की पेशकश की थी।


कांग्रेस नेता ने कहा, “मैंने चिकित्सक के परिवार के घर जाकर उनसे काफी देर तक बात की। पुलिस ने परिवार को घर में नजरबंद कर रखा है। वह तरह-तरह के बहाने बनाकर उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दे रही। उनके चारों ओर मोर्चाबंदी कर दी गई है, सीआईएसएफ को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।''

चौधरी ने आरोप लगाया, “कोलकाता पुलिस ने राज्य सरकार के निर्देश का पालन करके (पीड़िता के) पिता को पैसे की पेशकश करते हुए कहा था कि उनकी बेटी के शव का बिना किसी देरी के अंतिम संस्कार किया जाए।” नौ अगस्त को कोलकाता में सरकारी आर जी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के सेमिनार हॉल में स्नातकोत्तर प्रशिक्षु चिकित्सक का शव मिला था। उसके लिए न्याय और स्वास्थ्य प्रतिष्ठानों पर मजबूत सुरक्षा उपायों की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टर उस दिन से हड़ताल पर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News