Video: मैच हारने के बाद KL राहुल पर सबके सामने भड़के संजीव गोयनका, मैदान पर बुरी तरह लगाई फटकार, अब कैप्टन का आया जवाब

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 12:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली बड़ी हार के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के मालिक संजीव गोयनका की कप्तान केएल राहुल के साथ तीखी बातचीत पर बड़ा विवाद हो गया है। लखनऊ सुपर जांयट्स फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका सबके सामने ही कप्तान केएल राहुल पर जमकर भड़ास निकालते दिखे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है। इसके बाद टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर पहुंचते हैं और केएल राहुल निकल जाते हैं। लैंगर के आने के बाद भी संजीव गोयनका का गुस्‍सा कम नहीं हुआ और उन्‍होंने कोच के सामने भी अपनी बात कहना जारी रखी। फैंस संजीव गोयनका के इस रवैये की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

LSG को SRH ने पूरी तरह से मात दे दी क्योंकि पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम ने उनके आईपीएल 2024 के सपनों को बड़ा झटका दिया। एलएसजी केवल 165/4 रन ही बना सका - एक लक्ष्य जिसे अभिषेक शर्मा और ट्रैविस हेड ने केवल 9.4 ओवर में हासिल कर लिया। जहां राहुल और गोयनका के बीच बातचीत का वीडियो वायरल हो गया है, वहीं एक अन्य वीडियो में दिखाया गया है कि गोयनका ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के साथ एनिमेटेड बातचीत भी की। परिणाम के बाद गोयनका स्पष्ट रूप से निराश थे और उन्होंने स्थिति के संबंध में ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी से बातचीत की।

एलएसजी आईपीएल 2024 अंक तालिका में 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर है और प्लेऑफ में जगह पाने के लिए उन्हें अपने शेष सभी दो गेम जीतने होंगे और अन्य परिणामों पर निर्भर रहना होगा। 2022 में अपनी शुरुआत के बाद से एलएसजी पिछले दो सीज़न में प्लेऑफ़ चरण में पहुंच गया है। गोयनका को लैंगर पर हावी होते देख राहुल ने ज्यादा समय खड़े रहने में नहीं बिताया और जाने का फैसला किया।  

वहीं, अब राहुल ने कहा, "मेरे पास शब्द नहीं हैं। हमने टीवी पर उस तरह की बल्लेबाजी देखी है। लेकिन यह अवास्तविक बल्लेबाजी है। ऐसा लग रहा था कि सब कुछ बल्ले के बीच में है। उनके कौशल को बधाई। उन्होंने अपने छह मारने के कौशल पर कड़ी मेहनत की है।" हमें यह जानने का मौका न दें कि दूसरी पारी में पिच ने क्या खेला।"

राहुल ने मैच के बाद कहा, "उन्हें रोकना मुश्किल था क्योंकि वे पहली गेंद से ही लड़खड़ा गए थे। एक बार जब आप हारने की स्थिति में होते हैं, तो लिए गए निर्णयों पर सवालिया निशान लगते हैं। हम 40-50 रन कम थे। जब हमने पावरप्ले में विकेट खो दिए, तो हम ऐसा नहीं कर सके।' हमें कोई गति नहीं मिली। आयुष और निकी ने हमें 166 तक पहुंचाने के लिए अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन अगर हमें 240 भी मिलते, तो वे इसका पीछा भी कर सकते थे।'' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News