किसान आंदोलन: सिंघु बॉर्डर पर युवक की निर्मम हत्या, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #Khalistani और #tikait

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 03:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सिंघु बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन स्थल के पास एक 35 साल के युवक का हाथ कटा शव मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो क्लिप में कुछ निहंगों को जमीन पर खून से लथपथ पड़े एक व्यक्ति के पास खड़े हुए देखा गया है और उसका बायां हाथ कटा हुआ पड़ा है।

PunjabKesari

निहंग वीडियो में बोल रहे हैं कि मृतक को सिखों की पवित्र किताब गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के लिए सजा दी गई है। मृतक की पहचान लखबीर सिंह के रूप में हुई है जो पंजाब के तरनतारन का रहने वाला बताया जा रहा है।

PunjabKesari

युवक का शव बैरिकेड पर लटकाया गया था। वहीं सोशल मीडिया पर इसकी कड़े शब्दों में निंदा की जा रही है। सोशल मीडिया पर #Khalistani और #tikait ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं कि तालिबान की क्रूरता पर बोलने वाले अब क्यों चुप बैठे हैं।

PunjabKesari

बॉर्डर पर कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन करने वाले सच में किसान हैं या फिर आतंकी या खालिस्तानी। युवक की निर्मम हत्या पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा खूब फूट रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि लखीमपुर खीरी में ड्राइवर की भी बुरी तरह से पिटाई कर उसे मार डाला गया था तब राकेश टिकैत ने इस मॉब लीचिंग का नाम दिया। अब लोग टिकैत से पूछ रहे हैं कि बताओ जो सिंघु बॉर्डर पर हुआ वो क्या है।

PunjabKesari

वहीं कई लोग कर रहे हैं कि बॉर्डर को रोक कर बैठे हुए लोग किसान नहीं हो सकते, यह आतंकी हैं जो देश का माहौल खराब कर रहे हैं, इनके खिलाफ शख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News