बीजिंग मोटर शो 2024 में अनवील हुई Volkswagen Tayron, साल 2025 में होगी भारत में एंट्री

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 03:33 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Volkswagen ने बीजिंग मोटर शो 2024 में अपनी Tayron से पर्दा उठाया है। यह गाड़ी पहले चीन में लॉन्च होगी और 2025 में भारत आएगी। डिजाइन की बात करें तो इसके फेसिया के लिए कंट्रास्ट ब्लैक फिनिश के साथ एक आक्रामक दिखने वाला फ्रंट बंपर है। साथ ही ब्लैक-आउट फ्लेयर व्हील आर्च और बड़ा ग्लासहाउस टिगुआन के समान है। पीछे की तरफ गढ़ा हुआ टेलगेट, कनेक्टिंग LED लाइट बार के साथ रैपअराउंड टेललैंप और एक ब्लैक-आउट रियर बंपर है।

PunjabKesari


फीचर्स

Volkswagen Tayron में 3 स्क्रीन- इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और यात्री के लिए तीसरी स्क्रीन है। वहीं किनारों पर नए लुक वाले AC वेंट और सेंटर कंसोल में वायरलेस चार्जिंग पैड, ड्राइव सिलेक्टर के लिए रोटरी डायल, ऑडियो कंट्रोल, 2 कप होल्डर्स, पावर्ड फ्रंट सीट्स, हीटिंग और वेंटिलेशन के साथ 10-पॉइंट मसाज सीट्स, एक 360-डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और ADAS सुइट हैं।

PunjabKesari


पावरट्रेन

इस गाड़ी में 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है, जिसे ट्रांसमिशन के लिए 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स से जोड़ा है। इसके अलावा इसमें 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल और 1.5-लीटर पेट्रोल प्लगइन हाइब्रिड पावरट्रेन का विकल्प भी मिलता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News