भारी बर्फबारी में 'स्नो स्कूटर' का आनंद लेते दिखे केंद्रीय राज्य मंत्री रिजिजू, वीडियो Viral

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 01:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारी बर्फबारी में 'स्नो स्कूटर' का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल केंद्रीय मंत्री इन दिनों औली दौरे पर हैं, जहां वह स्कीइंग का  लुत्फ उठा रहे हैं। 
PunjabKesari

किरन रिजिजू अपने दो दिवसीय दौरे के तहत वह औली में कमांडो ट्रेनिंग का प्रशिक्षण ले रहे आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात करेंगे। मंगलवार को उन्होंने बीएसएफ के विशेष चॉपर से जोशीमठ स्थित सेना के हेलीपैड पर पहुंचकर आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री बर्फ देखकर खुद को रोक नहीं पाए और बर्फबारी में 'स्नो स्कूटर' का आनंद लिया। 
PunjabKesari

रिजिजू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, ​जिसमें वह जवानों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि आईटीबीपी के 150 हिमवीर यहां माइनस 15 डिग्री तापमान में युद्ध के दौरान किसी भी परिस्थिति से निपटने के गुर सीख रहे हैं। इन जवानों को स्नो कमांडो कहा जाता है। औली में आईटीबीपी प्रशिक्षण केंद्र में हिमवीरों को स्कीइंग, पर्वतारोहण के साथ ही युद्ध में लड़ने के गुर भी सिखाए जा रहे हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News