वायरल हुई मूंछों वाली महिला, सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर कहा- ''मेरी सुंदरता पर कोई फर्क नहीं पड़ता''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 04:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल के कन्नूर जिले की रहने वाली एक महिला अपनी मूंछों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। महिलाएं जहां अकसर अपनी ओवर आइब्रो और अपर लिप्स के चलते परेशान हो जाती है वहीं यह महिला अपनी मूंछों को लेकर गर्व महसूस करती है। 

केरल के कन्नूर जिले की 35 वर्षीय शायजा ने अपने व्हाट्सऐप स्टेटस पर मूंछों को ताव देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जो इन दिनों सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है। इतना ही नहीं  शायजा ने इन तस्वीरों के साथ स्टेटस में लिखा- उन्हें अपनी मूंछें बेहद पसंद हैं! उनका कहना है कि उन्होंने कभी अपने होंठ के ऊपर के बाल हटाने के बारे में नहीं सोचा और इसी वजह से करीब 5 साल पहले उनके होंठ के ऊपर के हल्के बाल मूंछ जैसे दिखने लगे लेकिन उसे रिमूव करने की बजाय उन्होंने लोगों की परवाह नहीं की और पुरुषों की तरह ही मूंछ रखने का फैसला किया।

बहुत से लोगों ने शायजा को मूंछे हटाने की सलाह दी लेकिन उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात सुनी। उनका कहना है, कि 'मुझे नहीं लगता कि मूंछें या कुछ और होने से मेरी सुंदरता पर कोई फर्क पड़ता है। 

रिपोर्ट के अनुसार, शायजा कई सालों तक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझती रही हैं। बीते 10 सालों में उनकी 6 सर्जरी हुई है। उन्होंने कहा कि जब भी मैं सर्जरी से उबरती हूं, मुझे उम्मीद होती है कि फिर से ऑपरेशन थियेटर में न जाना पड़े। कई स्वास्थ्य समस्याओं से ठीक होने के बाग से शायजा मजबूत ही हुई हैं। उनका मानना है कि उन्हें ऐसी जिंदगी जीनी चाहिए जिसमें वो खुश रहें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News