केरल में हथिनी के बाद अब कुत्ते के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 12:59 PM (IST)

नई दिल्ली: केरल में एक गर्भवती हथिनी की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक कुत्ते के साथ बर्बरता का शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना यूपी के पीलीभीत की बताई जा रही है। 


वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कुत्ते को बाइक में पीछे बांध कर घसीटते हुए दिख रहा  है। इस घटना को वहां से गुजर रहे एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। कुछ लोग बाइक में बांध कर घसीटे जा रहे कुत्ते को मृत बता रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि भले ही कुत्ता मृत क्यों ना हो लेकिन उसे इस तरह नहीं घसीटा जाना चाहिए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पीलीभीत के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। 

सोशल मीडिया पर लोग जता रहे हैं गुस्सा
इससे पहले हथिनी के मौत मामले में सोशल मीडिया पर घटना को लेकर लोग गुस्सा जता रहे हैं और दोषियों को कड़ा दंड देने की मांग कर रहे हैं। संदेह है कि 15 वर्षीय हथिनी ने पटाखों से भरा अनानास खा लिया जो उसके मुंह में फट गया और एक सप्ताह बाद वेलियार नदी में उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर आक्रोश और घटना पर केंद्र के गंभीर चिंता जताए जाने के बीच विजयन का कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन आया है। केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि पटाखा खिलाकर हत्या करना भारत की संस्कृति में नहीं है और सरकार दोषियों को न्याय के कठघरे में लाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेगी। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि केरल के मलप्पुरम में हथिनी के मारे जाने का केंद्र ने गंभीर संज्ञान लिया है। पटाखा खिलाना और हत्या करना भारत की संस्कृति में नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News