एक ही रात में भगवान ने ऐसे बदली ऑटो ड्राइवर की किस्मत, लग गई 12 करोड़ रुपए की लॉटरी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 01:34 PM (IST)

 केरल- भगवान जब भी देता है छप्पड़ फाड़ कर देता है ऐसी ही एक कहावत केरला के रहने वाले एक आटोरिक्शा पर सच साबित हुई।  केरल में एक ऑटो वाले की किस्मत इस तरह बदल जाएगी इसका अंदाजा शायद उसे भी नहीं था। कोच्चि के पास स्थित मराडू के रहने वाले ऑटो ड्राइवर को 12 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है। जैसे ही उसे यह खबर उसे मिली पूरा परिवार खुशी से झूम उठा। 


ऐसे पलटी किस्मत
जानकारी के मुताबिक, मराडू के रहने वाले ऑटो ड्राइवर का नाम जयपानल पी आर है। जयपानल ने 12 करोड़ रुपए की लॉटरी जीती है। जयपानल ने बताया कि उन्होंने एक फैंसी लॉटरी खरीदी थी। रिपोर्ट के अनुसार, ओणम के अगले दिन इस लॉटरी के नतीजे घोषित किए गए थे। विजयी टिकट का नंबर टीई 645465 है। लॉटरी जीतने के बाद जयपालन ने कहा है कि उन्‍होंने विगत 10 सितंबर को त्रिपुनितुरा से यह लॉटरी टिकट खरीदा था। लेकिन, उन्हें बाद में यह जानकारी मिली कि उनका नंबर ही फैंस नंबर है। 


12 करोड़ रुपए नहीं मिलेंगे  7 करोड़ रुपए ही मिल पाएंगे
वहीं, केरल राज्‍य लॉटरी निदेशालय का कहना है कि इस लॉटरी के नतीजे का ड्रा तिरुवनंतपुरम में रविवार को किया गया था। समारोह में पूरे राज्‍य में बिकने वाले 54 लाख लॉटरी टिकटों के लिए ओणम बंपर लॉटरी नतीजे घोषित किए गए हैं। लेकिन, जयपालन को 12 करोड़ रुपए पूरे नहीं मिलेंगे। उन्‍हें इस 12 करोड़ रुपए से टैक्‍स चुकाने के बाद तकरीबन 7 करोड़ रुपए ही मिल पाएंगे। लेकिन, इतनी बड़ी रकम पाकर जयपानल और उनका पूरा परिवार काफी खुश है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News