केजरीवाल आज करेंगे सरेंडर, राजघाट और हनुमान मंदिर होते हुए तिहाड़ जेल जाएंगे दिल्ली CM

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 11:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वह राजघाट में महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने और कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में दर्शन करने के बाद रविवार को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करेंगे। केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए उच्चतम न्यायालय ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में 10 मई को अंतरिम जमानत दी थी।

केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया। माननीय उच्चतम न्यायालय का बहुत-बहुत आभार।'' मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘आज तिहाड़ जाकर आत्मसमर्पण करूंगा। दोपहर तीन बजे घर से निकलूंगा। पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी जी को श्रद्धांजलि दूंगा।


वहां से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा। वहां से पार्टी दफ्तर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं से मिलूंगा। वहां से फिर तिहाड़ के लिए रवाना होऊंगा।'' उन्होंने कहा, ‘‘आप सब लोग अपना ख्याल रखना। जेल में मुझे आप सबकी चिंता रहेगी। आप खुश रहेंगे तो जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा। जय हिंद।''

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News