मोहल्ला क्लीनिक की फाइल पर केजरीवाल का LG को ट्वीट, सर वो विधायक हैं चोर नहीं

punjabkesari.in Thursday, Aug 31, 2017 - 01:12 PM (IST)

नई दिल्ली: मोहल्ला क्लीनिक की फाइल को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक और उप-राज्यपाल अनिल बैजल बुधवार को आमने-सामने आ गए। हालात यहां तक पहुंचे कि ‘आप’ विधायकों ने एल.जी. हाऊस का कांफ्रैंस रूम करीब 6 से 7 घंटे तक कब्जाए रखा। एल.जी. दफ्तर से यह आश्वासन मिलने के बाद कि वीरवार को फिर बैजल सरकारी अफसरों के संग सी.एम. और मंत्रियों के संग बैठक करेंगे, तब जाकर विधायकों ने राजनिवास को खाली किया। नाटकीय घटनाक्रम के बीच कांफ्रैंस रूम से ही विधायक अपने वीडियो संदेश और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे। आखिर में एल.जी. ऑफिस की ओर से बताया गया कि पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज को कुल 4 विधायकों के संग मिलने का समय दिया गया था, जबकि वहां 45 विधायक पहुंच गए।
 

केजरीवाल का ट्वीट
वहीं इस मामले को लेकर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दो ट्वीट री-ट्वीट किए। केजरीवाल ने ट्वीट किया दिल्ली के विधायक मोहल्ला क्लीनिक की फाइल पास करवाने गए और एलजी साहब ने पुलिस बुला ली, सर वो विधायक हैं, चोर नहीं। जनतंत्र संवाद से चलता है, पुलिस से नहीं। केजरीवाल ने कहा कि ये 2 करोड़ दिल्लीवासियों के स्वास्थ्य का मामला है। इस पर राजनीति न हो और उप-राज्यपाल मोहल्ला क्लीनिक से जुड़ी फ़ाइलों को जल्द से जल्द मंजूरी दें।

 

PunjabKesari

एलजी ने किया ये दावा
एलजी दफ्तर की ओर से दावा किया गया है कि मोहल्ला क्लीनिक से जुड़ी कोई भी फाइल एलजी के पास लंबित नहीं है। जबकि केजरीवाल के कार्यालय की ओर से कहा गया कि मंजूरी के लिए फाइल उपराज्यपाल कार्यालय के पास भेजी गई थीं। उप राज्यपाल को इससे संबंधित फाइलों को जल्द से जल्द मंजूरी दे देनी चाहिए.' केजरीवाल ने अगले ट्वीट में लिखा, 'देरी के कारण नागरिकों को परेशानी सहनी पड़ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News