CBI करेगी दिल्ली सरकार के कार्यों की जांच! केजरीवाल बोले- हम हर चुनौती के लिए तैयार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 11:55 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है। जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी हमले तेज हो गए हैं तो वही दूसरी तरफ दिल्ली सरकार पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जांच की तलवार लटक गई है। सूत्रों के अनुसार भाजपा द्वारा सीबीआई (CBI) पर जांच के लिए दबाव बनाया जा रहा है। इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'हम किसी भी तरह की जांच का स्वागत करते हैं।

PunjabKesari

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि हम किसी भी तरह की जांच का स्वागत करते हैं। हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। सीएजी ने इसके ऑडिट के बाद हमारे काम की सराहना की है। सीबीआई ने हमें कई मौकों पर क्लीन चिट दी है। किसी भी नई जांच का स्वागत है। उन्होंने लिखा कि जो सार्वजनिक जीवन में रहते हैं, वो किसी भी जांच के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर लिखा कि तो इंतजार करते है- खबर है कि चुनाव में हार के डर से बौखलाई बीजेपी अब सीबीआई के जरिए आम आदमी पार्टी को हराने की साजिश रच रही है। दिल्ली में बच्चा बच्चा बोल रहा है कि इस सरकार ने काम खूब किया है। किस किस काम के पीछे सीबीआई लगाओगे।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी कई बार सीबीआई सीएम केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों के खिलाफ जांच कर चुकी है जिनमें अधिकतर को क्लीन चिट भी मिल चुकी है। सूत्रों की मानें तो आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी की तैयारियों पर नकारात्मक असर डालने के लिए इस प्रकार की जांच फिर से कारई जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News