MCD Election: अपने ‘राजा-महाराजाओं' के साथ आज दिल्ली पर ‘हमला' करेगी BJP, रोड शो पर केजरीवाल ने कसा तंज

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 11:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने ‘‘राजा-महाराजाओं'' के साथ राष्ट्रीय राजधानी पर हमला करेगी और जनता उन्हें ‘‘करारा जवाब'' देगी। केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव से पहले भाजपा के शीर्ष नेताओं के रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न रोड शो में हिस्सा लेने के मद्देनजर यह टिप्पणी की। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और कई केंद्रीय मंत्री एमसीडी चुनाव से पहले राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को आयोजित होने वाले 14 रोड शो में शिरकत करेंगे।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘आज भाजपा दिल्ली पर हमला करने जा रही है। इनके कई राजा-महाराजा अपनी-अपनी सेनाएं लेकर चारों तरफ से दिल्ली पर हमला कर रहे हैं। लेकिन जैसे अभी तक दिल्ली के लोगों ने भाजपा और उसके उपराज्यपाल के हमलों का वीरता के साथ सामना किया है, वैसे ही आज भी दिल्ली की जनता इन्हें करारा जवाब देगी।'' भाजपा की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि रोड शो में शामिल होने वाले नेताओं में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, असम के उनके समकक्ष हिमंत विश्व शर्मा, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल हैं।

भाजपा की दिल्ली इकाई के महासचिव कुलजीत सिंह चहल ने 20 नवंबर के दिन को ‘‘महा रविवार'' करार देते हुए कहा कि नड्डा राष्ट्रीय राजधानी के संगम विहार इलाके में चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने बताया कि राजनाथ सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, हरदीप सिंह पुरी, जितेंद्र सिंह और मीनाक्षी लेखी सहित कई अन्य केंद्रीय मंत्री भी विभिन्न क्षेत्रों में होने वाले रोड शो में हिस्सा लेंगे। एमसीडी के 250 वार्ड में चुनाव के लिए मतदान चार दिसंबर को होगा, जबकि मतों की गिनती सात दिसंबर को की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News