Covid-19 के मरीजों के लिए केजरीवाल ने लॉन्च की ऐप, अस्पतालों को लेकर मिलेगी पूरी जानकारी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 01:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों की सुविधा के लिए 'दिल्ली कोरोना' ऐप लॉन्च की है, जिसकी तहत दिल्ली के किस अस्पताल में कितने बेड खाली हैं उसकी पूरी जानकारी मिलेगी। केजरीवाल ने बताया कि हमने ये जानकारी देने के लिए एक ऐप बनाया है कि किस प्राइवेट और सरकारी अस्पताल में कितने बेड खाली हैं और कितने भरे हुए हैं। सुबह 10 बजे और शाम 6 बजे इसे अपडेट किया जाएगा। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं पर घबराने की कोई जरूरत नहीं है हमने इलाज के लिए सभी जरूरी इंतजाम किए हुए हैं। हमने लोगों के लिए आईसीयू, बेड और वेंटिलेटर का इंतजाम किया हुआ है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना के करीब 20 हजार मामले हैं लेकिन सिर्फ 2600 लोग ही अस्पतालों में भर्ती हैं। बाकियों का इलाज उनके घर पर किया जा रहा है। 

PunjabKesari

केजरीवाल ने ऐप की जानकारी देते हुए बताया कि आप गुगल प्ले स्टोर से इसे Delhi Corona के नाम से डाउनलोड कर सकते हैं। 8800007722 व्हाट्स ऐप से भी इसे डाउनलोड किया जा सकता है।http://delhifightscorona.in/beds के नाम से इसका एक वेब पेज भी बनाया गया है। अगर आपको फिर भी जानकारी नहीं मिलती है तो आप 1031 पर फोन कर सकते हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News