केजरीवाल का PM मोदी को ट्वीट- सर! दिल्ली की भी मांग करें पूरी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 01:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा प्रदान करें। यह एक ऐसा मुद्दा है जिसे सत्तारूढ़ आप पार्टी के आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पूरे जोर-शोर से उठाने की उम्मीद की जा रही है।
  PunjabKesari

आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को कहा कि वह घर घर जाकर एक अभियान चलायेगी जिसमें लोगों को बताया जायेगा कि भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे पर किस तरह अन्याय किया है। प्रधानमंत्री के अरूणाचल प्रदेश के लोगों को उनके राज्य दिवस की बधाई ट्विटर पर देने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये केजरीवाल ने ट्वीट किया कि सर, दिल्ली भी अपने पूर्ण राज्य के दर्जे की प्रतीक्षा कर रही है। 
PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि आपने दिल्ली के लोगों से वादा किया था कि आप दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देंगे। कृपया इसे कीजिए सर। दिल्ली के लोग बीते 70 सालों से अन्याय का सामना कर रहे हैं। अपनी आम चुनावों की रणनीति के मुताबिक आम आदमी पार्टी, भाजपा के इससे पहले के चुनावों में जारी घोषणापत्र की प्रतियां बांटेगी। इसमें 2014 का घोषणा पत्र भी शामिल है, जिसमें कहा गया था कि पार्टी दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने का समर्थन करती है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने हालांकि इस अभियान को आप पार्टी और इसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल का ‘‘नया नाटक’’ करार दिया है।
 PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News