पति के अंतिम संस्कार पर पत्नी ने रिश्तेदारों और दोस्तों को दी आलीशान पार्टी...500 लोगों को घर बुलाकर दिए रिटर्न गिफ्ट्स

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 11:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क: शादी के बाद एक जीवन साथी की अहमियत क्या होती है ये केवल एक महिला की समझ सकती है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक पत्नी ने पति की मौत के बाद बेहद आलिशान पार्टी का आयोजन किया जो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रहा है।

दरअसल, Katie Young के 39 साल के पति ब्रैंडन की 17 मई को एक स्ट्रोक के कारण मौत हो गई जिसके बाद पत्नी केटी ने सामान्य अंतिम संस्कार करने की जगह, एक फ्यूनरल पार्टी ही रख दी। 40 वर्षीय यंग ने बताया- 'मैं नहीं चाहती थी कि मेरे 8 , 10 और 12 साल के तीन बच्चे अपने पिता के अंतिम संस्कार से सदमे में हों। इसके बजाय, मैं चाहती थी कि वे उस घटना को देखें और अपने पिता को याद करें, जब भी मैंने ब्रैंडन के लिए पारंपरिक अंतिम संस्कार की योजना बनाने के बारे में सोचा, मैं बीमार हो गई। मैं चर्च में बैठने और भाषणों के माध्यम से रोने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी। यह मेरे बच्चों के लिए यातना होती और मेरे लिए असहनीय। मैं ब्रैडन को ऐसे दुखी रहकर याद नहीं रखना चाहती थी।'

PunjabKesari
 
यंग की ओर से की गई फ्यूनरल पार्टी  में 500 मेहमान, शानदार खाना, बच्चों के लिए एक्टिविटी से लेकर झूले तक शामिल थे। यहां उसने लोगों कि रिटर्न गिफ्ट में दिए गए गुडी बैग में पति बैडन की बनाई पेंटिंग्स गिफ्ट कीं।

PunjabKesari
 
उन्होंने बताया, 'ब्रैडन के पास एक बड़ा म्यूजिक रिकॉर्ड कलैक्शन था जिसे वह उन लोगों के साथ शेयर करना पसंद करते थे, और इसलिए हमने लोगों को उनके कलैक्शन को दिखाया ताकि वे उनकी यादों का एक टुकड़ा अपने साथ घर ले जा सकें।'  यंग ने कहा- यह उनकी पसंदीदा जगह थी,हमारा घर पार्टी में ऐसा लगा जैसे वह वहां था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News