राजस्थान में दर्दनाक हादसा, ससुर के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे युवक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 08:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के कोटा जिले में हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और आठ वर्षीय बेटा घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि वे महिला के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। उसने बताया कि यह दुर्घटना तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर चतरगंज गांव के निकट हुई, जब कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में कार चालक भी घायल हुआ है।

पुलिस ने बताया कि दंपति ने जयपुर से किराये पर टैक्सी ली थी। पुलिस के अनुसार, मूल रूप से अलवर जिले के रहने वाले रजत रस्तोगी (40) और अनुभा (38) शुक्रवार रात एक उड़ान से अपने बेटे के साथ मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हुए थे। जयपुर पहुंचने के बाद रजत ने अपने ससुर के अंतिम संस्कार के लिए कोटा पहुंचने के वास्ते एक टैक्सी किराये पर ली थी, जिनका शुक्रवार को निधन हो गया था।

हिंडोली पुलिस थाने के प्रभारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि कार की रफ्तार अधिक थी और सुबह चार बजे यह राजमार्ग पर एक ट्रक से टकरा गई। थाना प्रभारी ने बताया कि टैक्सी चालक कुलदीपक सहित चार लोगों को हिंडोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रजत को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य तीन अचेत हालत में थे। मीणा ने बताया कि घटना का वास्तविक कारण घायलों के बयान दर्ज किये जाने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने बताया कि शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया और घटना के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News