सरकारी स्कूल कठुआ की अंजली ने दसवीं में हासिल किए 98 प्रतिशत अंक ,मिल रही बधाईयां

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 12:09 PM (IST)

कठुआ  : राज्य स्कूली शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित दसवीं के परीक्षा परिणामों में विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर दिखाया है। लिटिल एंजल्स स्कूल की तनु दत्त और  हायर सेकेंडरी स्कूल भेड़ बलोड़ की अंजली गहलोच ने 490 अंकों के साथ 98 प्रतिशत हासिल किए हैं। लिटिल एंजल्स स्कूल में विद्यार्थियों की इस सफलता को लेकर जश्न मनाया गया। स्कूल चेयरपर्सन रजनी खुल्लर की अगुवाई में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मान दिया गया और उनका मुंह मीठा करवाकर उन्हें बधाई दी गई। स्कूल की तनु दत्त ने 98 प्रतिशत के अलावा स्नेहा वर्मा ने 97.8 , अभय वर्मा ने 97.2, कुलजीत सिंह ने 97.2, स्मृति ने 96.8 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। इसके अलावा चत्तर सिंह, सुनिधिनी, बिंदिया, कशिश, विक्रांत सिंह, सिमरण, वंश, मोहम्मतद कैफ, मोहिना नाज ने भी 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक हासिल किए हैं। इन तमाम मेधावी विद्यार्थियों को बधाई दी गई। 


वहीं, नव जागृति निकेतन स्कूल के चेयरमेन मदन मोहन की बेटी तनीषा ने 94.6 प्रतिशत और मुस्कान ने 92.4 प्रतिश्त अंक हासिल किए हैं। इसके अलावा दीपक, महेश और देवेंद्र का भी प्रदर्शन बेहतर रहा। इन मेधावी विद्यार्थियों को चेयरमेन मदन मोहन और प्रिंसिपल सुषमा शर्मा द्वारा मुंह मीठा करवाकर उन्हें बधाई दी। 
लिटिल फलावर हाई स्कूल हटली मोड़ की छात्रा दीपाली शर्मा ने 94.8 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं जिनका स्कूल में प्रिंसिपल चैन सिंह द्वारा मुंह मीठा करवाकर स्वागत किया गया। 
वहीं, टायनी स्कालर स्कूल की आदिती नेइ 96.8 प्रतिशत, दीक्षा ने 95.8 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। जबकि 15 विद्याथर्र््िायों ने 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लिए हैं। इन्हें भी स्कूल निदेशक मनीषा गुप्ता द्वारा बधाई दी गई। बच्चों ने यहां नाच गाकर बेहतर परिणाामों का जश्न मनाया। उधर, भेड़ बलोड़ हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा अंजली द्वारा 98 प्रतिशत अंक लेने पर स्कूल में भी खुशी का माहौल है। स्कूल प्रधानाचार्य नीलम गुप्ता ने बताया कि बच्ची के पिता बिजली विभाग में और माता शिक्षिका है। बच्ची ने स्कूल का ही नहीं बल्कि जिला का नाम रोशन किया है। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News