''घाटी छोड़ दें या मरने को तैयार रहें कश्मीरी पंडित...'', आतंकी संगठन लश्कर-ए-इस्लाम ने दी धमकी

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 09:01 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से कश्मीरी पंडितों पर आतंकी खतरा मंडरा रहा है। कश्मीरी पंडितों को आतंकिवादियों ने धमकी दी है। कश्मीरी पंडितों को मिली धमकी में उनको घाटी छोड़ने या इसका खामियाजा भुगतने को तैयार रहने को कहा गया है। आतकंवादियों ने इस बार पुलवामा के हवाल ट्रांजिट आवास के कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया है और उन्हें कश्मीर छोड़कर जाने के लिए एक पोस्टर जारी किया है। यह धमकी आतंकी संगठन लश्कर-ए-इस्लाम द्वारा दी गई है। इस पोस्टर में लिखा है कि अगर कश्मीरी पंडित ऐसा नहीं करते हैं तो वे मरने के लिए तैयार रहे। धमकी भरे पोस्टर में लिखा है, 'सभी प्रवासी और RSS एजेंट कश्मीर छोड़ दो या मौत का सामना करने के लिए तैयार रहो। 

 

पोस्टर में लिखा है कि 'ऐसे कश्मीर पंडित जो कश्मीर में एक और इजरायल चाहते हैं और कश्मीरी मुस्लिमों को मारना चाहते हैं, उनके लिए यहां कोई जगह नहीं है। अपनी सुरक्षा दोहरी या तिहरी कर लो, टारगेट किलिंग के लिए तैयार रहो। तुम मरोगे।' बता दें कि कुछ दिन पहले ही आतंकवादियों ने राहुल भट्ट नामक एक कश्मीरी पंडित को उसके ऑफिस में गुसकर मार डाला था। जिसके बाद देशभर में कश्मीरी पंडितों में एक बार फिर से रोष देखा गया है।

 

बताया जा रहा है कि कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट के मारे जाने के बाद सेना द्वारा तुरंत कार्रवाई की गई और 24 घंटे के अंदर तीन आतंकियों को मारा गया था। रिपोर्ट के आधार पर यह कहा जा रहा है कि कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या में शामिल दो आतंकियों को इस मुठभेड़ में मार गिराया गया है। मारे गए दो आतंकी पाकिस्तानी थे और तीसरे की पहचान गुलजार अहमद के नाम से हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News