गणतंत्र दिवस के मद्देनजर कश्मीर में हाई अलर्ट

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2017 - 09:23 PM (IST)

श्रीनगर: गणतंत्र दिवस के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। सुरक्षाबलों ने राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में शहर के बाहर से आ रहे लोगों एवं वाहनों की जांच बढ़ा दी है। सुरक्षाबलों ने घाटी में गणतंत्र दिवस के समारोह स्थल बक्शी स्टेडियम की ओर जाने वाली सभी सड़कों पर तलाशी बढ़ा दी है।

सुरक्षाबलों ने समारोह स्थल और पास के इकबाल पार्क की मेटल डिटेक्टर और स्निफर डॉग की मदद से तलाशी ली। गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर आतंकवादी हमले के खतरे को देखते हुए सुरक्षाबलों एवं राज्य पुलिसकर्मियों ने श्रीनगर में विभिन्न संवेदनशील स्थानों पर तलाशी बढ़ा दी है। सुरक्षाबल घाटी में आ रहे लोगों और वाहनों की जांच कर रहे हैं। 

आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि हालांकि गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर किसी भी प्रकार के आतंकवादी हमले की कोई सूचना नहीं है इसके बावजूद समारोह को सुरक्षित बनाने के लिए सुरक्षाबल कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि तलाशी अभियान के बावजूद कुछ आतंकवादी घाटी में घुसने और हथियारों की आपूर्ति का प्रयास करेेंगे। गणतंत्र दिवस समारोह को देखते हुए सुरक्षाबलों ने घाटी के विभिन्न हिस्सों में सुरक्षा जांच एवं तलाशी अभियान बढ़ा दिए हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News