एक्टर किच्चा पर गरमाई कर्नाटक की सियासत, CM को बताया ''मामा'' तो भड़के प्रकाश राज, कांग्रेस ने भी घेरा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 10:09 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार सुदीप किच्चा के भाजपा में शामिल होने की अटकलें हैं। सुदीप किच्चा कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। उनके इस फैसले से कई लोग हैरान हैं। इनमें अभिनेता प्रकाश राज भी हैं। दरअसल सुदीप ने बुधवार को कहा कि वह कर्नाटक चुनाव को लेकर बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। लेकिन वह फिलहाल कोई चुनाव नहीं लड़ने जा रहे। उनके इस बयान पर प्रकाश राज ने कहा कि मैं सुदीप के इस बयान से हैरान और नाराज दोनों हैं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद सुदीप ने कहा कि वह बेशक चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन बीजेपी के चुनाव प्रचार का हिस्सा बनेंगे। लेकिन सुदीप के इस बयान से अभिनेता प्रकाश राज खफा हैं। सुदीप के इस बयान पर प्रकाश राज ने कहा कि मैं किच्चा सुदीप के बयान से अचंभित और आहत हूं। इससे पहले प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा था कि मैं पुख्ता तौर पर यह मानता हूं कि यह कर्नाटक में हार रही हताश भाजपा के जरिए फैलाई जा रही फर्जी खबर है। किच्चा सुदीप बहुत समझदार हैं, वह इस झांसे में नहीं फसेंगे।

सुदीप ने बुधवार को कर्नाटक के मुख्यत्री बोम्मई के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि इस तरह मैं अपना ऋण उतारता हूं। यह पार्टी के बारे में नहीं है। ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने मेरी पूरी जिंदगी मदद की और इनमें से एक मुख्यमंत्री बोम्मई हैं। मैं आज यहां उनके साथ हूं ना कि पार्टी के साथ हूं। मैंने उन्हें बता दिया है कि मैं उनके खातिर बीजेपी के लिए कैंपेन करने के लिए तैयार हूं। 

बता दें कि इसी प्रेस कांफ्रेंस में सीएम बसवराव बोम्मई ने कहा कि सब जानते हैं कि सुदीप उनके मित्र हैं। इसके बाद किच्चा ने कहा कि वह हमेशा सीएम को मामा कहकर बुलाते हैं इसलिए जब उन्होंने मुझे बुलाया तो यह मेरा कर्तव्य है कि मैं यहां आऊं। मैं उन्हें अपना समर्थन देता हूं। मैं पार्टी में अपने कुछ दोस्तों के साथ खड़ा होऊंगा। मालूम हो कि कर्नाटक में 10 मई को चुनाव होने हैं, जिसके नतीजे 13 मई को आएंगे।

अब जिस किच्चा को बीजेपी अपना ट्रंप कार्ड मान रही है, कांग्रेस इसे पार्टी की हार के रूप में देख रही है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि फिल्म स्टार को जिसे समर्थन करना है, वो कर सकता है। लेकिन बीजेपी का दिवालियापन तो स्पष्ट दिख रहा है। अब क्योंकि मुख्यमंत्री बोम्मई और बीजेपी नेताओं को कोई नहीं सुनना चाहता, इसलिए सितारों पर निर्भरता बढ़ाई जा रही है। लेकिन ये याद रखना चाहिए जनता कर्नाटक की किस्मत तय करेगी, कोई फिल्म स्टार नहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News