Video: कर्नाटक के मंत्री का ​कारनामा, नेशनल प्लेयर्स को फेंककर दिए किट

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 07:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के एक मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों का अपमान करते दिखाई दे रहे हैं। कर्नाटक के रेवेन्यू मिनिस्टर आरवी देशपांडे को खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए मंच पर बुलाया गया, जहां उन्होंने खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उन पर स्पोर्ट्स किट फेंकी। 


मंत्री के इस कारनामे का वीडियो सामने आने के बाद लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, राजस्व मंत्री करवाड के हरियाला में एक सम्मान समारोह में पहुंचे थे। स्पोर्ट्स किट पाने वाले लाभार्थियों की सूची काफी लंबी थी, जिसके चलते देशपांडे ने खिलाड़ियों को मंच पर बुलाकर सम्मानित करने की बजाए उन पर स्पोर्ट्स किट फेंकनी शुरू कर दी। 

वहीं, मामला बढ़ता देख रेवेन्यू मिनिस्टर ने सफाई देते हुए कहा कि वे सभी हमारे ही बच्चे हैं और मुझे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। कुछ लोग बिना मतलब ही इस बात को लेकर विवाद पैदा करने कि कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी देशपांडे ने कोडागु में बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री फेंक कर दी थी, जिसके लिए भी उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News