कर्नाटक चुनावः PM मोदी ने मैसूर में किया रोड शो, बड़ी संख्या में लोग हुए जमा; पेटा और भगवा शॉल पहने आए नजर

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 08:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में अपने दो दिवसीय चुनाव प्रचार को संपन्न करते हुए रविवार को मैसुरू में विशाल रोड शो किया। प्रधानमंत्री ने दो दिन में छह जनसभाओं को भी संबोधित किया। वार्षिक मैसुरू दशहरा के अंतिम दिन लोकप्रिय ‘जम्बू सावरी' के बीच प्रधानमंत्री का रोड शो शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरा।

मोदी आज शाम को राज्य में अपनी तीसरी जनसभा को संबोधित करने के बाद हासन जिले से यहां पहुंचे और विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन पर सवार होकर रोड शो में हिस्सा लिया। रोड शो के दौरान मैसुरू के सांसद प्रताप सिम्हा, पूर्व मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा और एस.ए. रामदास भी प्रधानमंत्री के साथ रहे।

इस दौरान मोदी ने पारंपरिक मैसुरू ‘पेटा' और एक भगवा शॉल पहना था। उन्होंने सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में जमा लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। पारंपरिक वेशभूषा में पुरुषों और महिलाओं की एक सांस्कृतिक मंडली भी पूरे रास्ते में साथ-साथ चली। भाजपा के झंडे तथा प्रधानमंत्री के पोस्टर और ‘कटआउट' रोड शो के रास्ते में लगे नजर आये। कर्नाटक विधानसभा की 224 सीट के लिए 10 मई को मतदान होगा और मतगणना 13 मई को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News