पहाड़ी पर बॉयफ्रेंड संग प्यार में थी मस्त, लड़कों ने चोरी से बनाया Video फिर ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 03:18 PM (IST)

बेंगलुरु: तुमकुरु जिले के बंदेपाल्या गांव के एक घर में 17 साल की एक लड़की को तीन लोगों ने ब्लैकमेल किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। लड़की के माता-पिता की शिकायत के आधार पर तुमकुरु पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना तब हुई जब पीड़िता सोमवार को अपने ब्वाॅयफ्रेंड के साथ तुमकुरु में सिद्धगंगा मेले में गई थी। बताया जाता है कि जब पीड़िता अपने दोस्त के साथ पहाड़ी पर बैठी थी तो आरोपियों ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।
 
इसके बाद आरोपी ने लड़की को वीडियो दिखाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। पूछताछ करने पर आरोपियों ने पीड़िता की सहेली के साथ मारपीट की और उसे जबरन अपने साथ ले गए। तीनों लोग पीड़िता को तुमकुरु जिले के बंदेपाल्या गांव के एक घर में ले गए और कथित तौर पर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। लड़की अर्धबेहोशी की हालत में अपने घर लौट आई। जब माता-पिता ने उससे पूछताछ की तो घटना का खुलासा हुआ। पीड़िता के माता-पिता उसे अस्पताल ले गए और तुमकुरु महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस हरकत में आई और मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को वह मोबाइल फोन भी मिल गया है जिसमें पीड़िता का वीडियो रिकॉर्ड किया गया था. गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान अमोघ, हनुमंत और प्रताप के रूप में हुई है। तीनों आरोपी बंदेपाल्या के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि क्या इस मामले में और भी लोग शामिल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News