कर्नाटक: धारवाड़ में निर्माणाधीन इमारत गिरने से अब तक 14 की मौत, मलबे से आ रही लोगों की आवाजें

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 09:35 AM (IST)

बेंगलुरु: उत्तरी कर्नाटक के धारवाड़ जिले में दो दिन पहले गिरी एक निर्माणाधीन इमारत के मलबे से बचावकर्मियों ने अब तक 14 लोगों के शवों को बाहर निकाला है। बचावकर्मियों को कम से कम 12 से 15 अन्य लोगों के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका है क्योंकि उन्होंने मलबे के भीतर से आवाज आती सुनीं। चार मंजिला इमारत कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री विनय कुलकर्णी के रिश्तेदारों में से एक की थी। यह इमारत मंगलवार को गिरी थी। हादसे में 55 लोग घायल हुए थे।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि गुरुवार को दिव्या उनाकल (8), दक्षायिणी (45) और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति का शव बचाव अभियान के तीसरे दिन मलबे से निकाला गया। आसपास के लोगों ने कहा कि इमारत के भूतल पर कई दुकानें थीं और कई लोग उनमें जाते करते थे। कांग्रेस नेता विनय कुलकर्णी ने कहा कि इमारत के साझेदारों में से एक उनके रिश्तेदार हैं। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि इसमें जो भी शामिल है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।
PunjabKesari
मलबे में फंसे हुए अधिकतर लोग उत्तर भारत के प्रवासी मजदूर हैं जो वहां टाइल लगा रहे थे। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि वह निर्माणाधीन इमारत के ढहने की खबर मिलने से स्तब्ध है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News