कंझावाला केसः एक्सीडेंट के वक्त अंजली ने पी थी शराब- PM रिपोर्ट में खुलासा

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 12:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के चर्चित कंझवाला सड़क हादसे में एक बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस को बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी में एक कार से घसीटे जाने के बाद जान गंवाने वाली 20 वर्षीय युवती की विसरा जांच रिपोर्ट मिल गयी है। जिसमें पता चला है कि जिस वक्त अंजली का एक्सीडेंट हुआ उस वक्त उसने शराब पी रखी थी यानि कि वह  “हाइली ड्रंक” थी। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। विशेष पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था तृतीय जोन) सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (एफएसएल) ने यह जांच की थी और जांच रिपोर्ट 24 जनवरी को मिली।

उन्होंने बताया कि मामले की तफ्तीश के संबंध में यह जांच की गयी। गौरतलब है कि कंझावला में एक जनवरी की सुबह अंजलि सिंह (20) की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को लगभग 12 किलोमीटर घसीटती हुई ले गई थी। घटना में युवती की मौत हो गई थी। इस मामले में अभी तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जांच के दौरान अंजली की दोस्त निधि ने भी बताया था कि 31 दिसंबर की रात अंजली ने काफी ज्यादा शराब पी थी। पुलिस ने अंजली के पोस्टमॉर्टम के दौरान उसका विसरा जांच के लिए भेजा था जिसके बाद अब खुलासा हुआ कि अंजली ने हादसे के समय़ शराब पी रखी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News