'जो राम को लाए हैं' गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल, बोले- कांग्रेस में भी हैं सनातनी लोग

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को एक और बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि मशहूर गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होने का विचार कर रहे हैं। कन्हैया मित्तल, जो अपने गाने ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ के लिए जाने जाते हैं, बीजेपी से टिकट न मिलने से नाराज बताए जा रहे हैं।

मुझे लगता है कि मुझे कांग्रेस से जुड़ना चाहिए- कन्हैया मित्तल
कन्हैया मित्तल ने एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें बीजेपी से कोई नाराजगी नहीं है, लेकिन उनका मन अब कांग्रेस की ओर झुक रहा है। उन्होंने कहा, “मैंने पहले कभी किसी पार्टी के लिए काम नहीं किया, लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कांग्रेस से जुड़ना चाहिए।”

मित्तल ने यह भी बताया कि जब से पहलवान विनेश फोगाट कांग्रेस में शामिल हुईं, तब से उन्हें भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें महसूस हुआ कि वे कांग्रेस का समर्थन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर परिस्थितियां अनुकूल रहीं, तो वे जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

सनातनी लोग कांग्रेस में भी हैं- कन्हैया
जब उनसे पूछा गया कि उनके गाने ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ का बीजेपी के प्रचार में इस्तेमाल हुआ था और उन्होंने पहले कांग्रेस पर राम मंदिर निर्माण को रोकने का आरोप लगाया था, तो अब कांग्रेस में जाने का फैसला कैसे लिया? इस पर मित्तल ने कहा, "मैंने कभी यह नहीं कहा कि सिर्फ बीजेपी ने राम मंदिर का निर्माण कराया। अगर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी राम मंदिर का फैसला लाते, तो मैं उनके लिए भी गीत गाता। अब मुझे लगता है कि कांग्रेस के साथ जुड़ना सही है। राम को मानने वाले और सनातनी लोग कांग्रेस में भी हैं, और हम सब मिलकर काम कर सकते हैं।" कन्हैया मित्तल के इस बयान ने राजनीतिक हलकों में चर्चा का माहौल बना दिया है। अगर वे कांग्रेस में शामिल होते हैं, तो यह बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News