कंगना रनौत ने फेसबुक पर इंदिरा गांधी के बारे में लिखीं चौंकानें वाली बातें...'इनको अपनी जूती के नीचे कुचला था!'

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 05:02 PM (IST)

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत अकसर कंट्रोवर्सी में घिरी रहती हैं। हाल ही में  देश को जेहादी राष्ट्र बताने के बाद अब कंगना रनौत ने देश की पूर्व महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद कर एक फेसबुक पोस्ट पर पोस्ट किया है। 


कंगना ने इंदिरा गांधी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, कि ''खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन उस महिला को मत भूलिए। एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीचे कुचला था।  फर्क नहीं पड़ता, उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो।  उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए। 


 जानकारी के लिए बता दें कि कृषि कानून की वापसी पर कंगना ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इस देश को जेहादी राष्ट्र भी कह दिया। दरअसल, अभिनेत्री कंगना रनौत ने पीएम मोदी के इस फैसले पर नाराजगी व्यक्त की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत, अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जेहादी देश है, उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News