कंगना रनौत ने किया कांग्रेस पर किया पर्सनल अटैक, कहा- राहुल को किसी भी मुकाम पर सफलता नहीं मिली, वे जिंदगी से परेशान है

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हिमाचल की मंडी से लोकसभा के लिए भारतीय जनता पार्टी कैंडिडेट कंगना रनौत ने सियासी मुद्दों पर बातचित की। इस दौरान नेता कंगना रनौत ने अपने चुनावी प्रचार कार्यक्रम के दौरान बड़े बयान दिए। उन्होंने खुद के बारे में बात करते हुए कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर सख्त रूप से विवादित टिप्पणियाँ की।

राहुल गांधी पर कंगना का हमला
कंगना ने पूर्व केंद्रीय मंत्री राहुल गांधी को लेकर तीखे बयान दिए। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी मुझे अपने हालात के विक्टिम लगते हैं। उन्हें कोई सफलता नहीं मिल पा रही है और यह देखकर मुझे दुःख होता है।बच्चे खुद परिवारवाद का शिकार हो जाते हैं। मुझे लगता है कि उनको एक्टिंग करनी चाहिए, वो बेहतर एक्टर बन सकते हैं। उनकी माता दुनिया की सबसे अमीर स्त्री हैं, उनके पास धन-दौलत की कमी नहीं है।हमने उड़ती-उड़ती खबरें सुनी हैं कि वे किसी से प्यार करते हैं, लेकिन अभी तक उनकी शादी भी नहीं हो पाई है। ना शादी ना ही करियर राहुल गांधी को किसी भी मुकाम पर सफलता नहीं मिल पा रही है। मुझे वो बेहद अकेले लगते हैं। मुझे लगता है कि उन पर बहुत प्रेशर डाला जाता है कि तुम ये करो, चाहे तुमसे हो या ना हो। अभी वो साठ साल के होने वाले हैं, फिर भी उनको बार-बार यंग कहकर लॉन्च किया जाता है। मैंने ऐसे बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री में भी देखा है। उनके मां-बाप उनके पीछे पड़े हुए हैं, उनकी जिंदगी बिल्कुल नरक कर दी है, करो-करो करना ही पड़ेगा। अब वो बच्चे एकदम से बर्बाद हो चुके हैं। उनकी भी यही स्थिति है। राहुल गांधी को कुछ और करना चाहिए था, वो सफल हो सकते थे. ये बात उनकी माता नहीं समझती हैं।" 

प्रियंका गांधी पर साधा निशाना
अगर मैं अपनी बात करूं तो "मुझे राहुल और प्रियंका दोनो अच्छे लगते हैं, मुझे वो बस दोनों हालात के मारे लगते हैं। मुझे लगता है कि उनकी माता को उन दोनों को इस तरह से टॉर्चर नहीं करना चाहिए। उन्हें सुखी जिंदगी जीने देनी चाहिए थी, परेशान नहीं करना चाहिए । ऐसा लगता है कि जैसे दोनों अपनी जिंदगी से बहुत ही परेशान हैं। अभी भी टाइम है, उनकी माता उनका अच्छा मार्गदर्शन करें।"

कंगना ने इंदिरा गांधी को भी किया टारगेट
कंगना ने इंदिरा गांधी को भी किया टारगेट करते हुए कहा"महिलाओं के लिए मेरे दिल में रिस्पेक्ट है। इंदिरा गांधी जी की जीवनी पर मैंने समानता के भाव के साथ पूरी फिल्म बनाई है। वो फिल्म हमारे संविधान के साथ इमरजेंसी की जो घटना हुई थी, वो किस वजह से हुई थी, इस पर हमने फिल्म बनाई है। ये फिल्म इसलिए बनाई है कि आगे संविधान के साथ कोई खिलवाड़ ना हो सके।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News