बांके बिहारी मंदिर पहुंचीं कंगना रनौत ने कहा- 'नहीं मांगी किसानों से माफी, मेरा किसी पार्टी से संबंध नहीं'

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 02:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  हमेशा अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज वृंदावन के ठाकुर बांके बिहारी मंदिर दर्शन के लिए पहुंची। यहां मंदिर में उन्होंने पूजा पाठ कर बांके बिहारी का आशीर्वाद लिया और इसके बाद वह से रवाना हुई लेकिन इस बीच मीडिया कर्मियों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान पत्रकारों ने कंगना से राजनीतीक और किसानों को लेकर कई सवाल किए।  

इस दौरान वहां पहुंचे पत्रकारों ने कंगना से पूछा कि वो आगामी चुनावों में किस पार्टी को सपोर्ट करेंगी।  जवाब में कंगना ने कहा कि जो राष्ट्रवादी है मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी, मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती औ प्रचार में भी उसी पार्टी का सपोर्ट करूंगी जो राष्ट्रवादी है। 

वहीं, उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और मैं किसी से माफी क्यों मांगूगी। मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता। हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं। मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझाई।

बता दें कि पद्मश्री और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का बांके बिहारी के दर्शन का प्रोग्राम गोपनीय था। हालांकि भीड़ के बेकाबू होने के बाद पुलिस को कंगना रनौत की सुरक्षा के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News