कंगना रनौत ने अपना आलीशान बंगला बेचकर खरीदा करोड़ों रुपए का नया ऑफिस!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 11:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  कंगना रनौत ने हाल ही में अपने पुराने बंगले को बेचकर एक नया ऑफिस खरीदा है। हाल की खबरों के अनुसार, कंगना रनौत ने अपनी बांद्रा स्थित बंगला 40 करोड़ रुपये में बेचा और इसके बदले में उन्होंने एक नया ऑफिस खरीदा है। नया ऑफिस मुंबई की 'आर्क वन' बिल्डिंग के 19वीं मंजिल पर स्थित है, जिसकी जगह की कीमत लगभग 1.56 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह लेन-देन 23 अगस्त को हुआ, जिसमें कंगना ने 9.37 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस चुकाई है।

कंगना ने अभी तक इन रिपोर्ट्स पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।


एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत ने ऑफिस के लिए अंधेरी वेस्ट में जो जगह खरीदी है, वह 407 स्क्वायर फीट की है। रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट के अनुसार, प्रॉपस्टैक ने दावा किया है कि कंगना रनौत द्वारा खरीदी गई जगह आर्क वन ऑफिस कॉम्प्लेक्स में होगी। इसे चंद्र गुप्ता एस्टेट्स द्वारा विकसित किया गया है।महाराष्ट्र रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी (MahaRERA) में इसका रजिस्ट्रेशन अक्टूबर, 2022 का है। यह प्रोजेक्ट 2026 में पूरा होने वाला है।

वहीं पिछले साल, कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बीएमसी ने 2020 में उनके बांद्रा के पाली हिल स्थित बंगले का एक हिस्सा तोड़ दिया था और उन्होंने इसके लिए मुआवजे की मांग की थी। हालांकि, अब उन्होंने उस मुआवजे की मांग को वापस ले लिया है।

फिल्मों में करियर बनाने के बाद, कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की सांसद हैं। उन्होंने कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को हराया था, जो हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News