संजय जी मुझे देश में कहीं भी जाने की इजाजत, आ रही हूं आपसे मिलने मुंबई: कंगना रनौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 04:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर शिवसेना के नेता संजय राउत को कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की इजाजत है। इसके साथ ही कंगना ने राउत को चेताते हुए कहा कि मैं 9 ​सितंबर को मुंबई आ रह हूं, देखती हूं मुझे कौन रोकता है। 

 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आज़ादी है । मैं आज़ाद हूूं। ट्वीट के साथ जारी किए गए वीडियो में कंगना ने कहा कि संजय जी इस देश की बेटियां आपको माफ नहीं करेंगी। दरअसल राउत ने रविवार को मांग की कि अभिनेत्री कंगना रनौत मुम्बई और महाराष्ट्र के खिलाफ अपने बयानों के लिए माफी मांगें। 

PunjabKesari

रनौत ने हाल ही में मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। राउत से पूछा गया कि रनौत के ट्वीट को लेकर टीवी चैनल पर उन्होंने उनके विरूद्ध जो टिप्पणी की थी, क्या वह उसके लिए माफी मांगेगे, तब उन्होंने कहा, कि जो भी यहां रहता है और काम करता है, यदि वह मुम्बई और महाराष्ट्र के बारे में अशोभनीय बातें करता है तो मैं कहूंगा कि पहले वह माफी मांगे। 

PunjabKesari

कंगना रनौत ने हाल ही में ट्वीट किया था कि मुम्बई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा महसूस हो रहा है? उन्होंने एक सितंबर की एक खबर भी टैग किया था जिसमें राउत ने कथित रूप से कहा था कि रनौत को यदि मुम्बई पुलिस से डर है तो उन्हें मुम्बई नहीं आना चाहिए। शिवसेना के राज्यसभा सदस्य ने महाराष्ट्र सरकार से मुम्बई पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी। उन्होंने रनौत से पीओके की असली स्थिति जानने के लिए पहले वहां का दौरा कर लेने को कहा था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News