कंगना की संजय राउत को चुनौती-9 सितंबर को आऊंगी मुंबई, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 01:48 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है और इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार डटी हुई हैं व बॉलीवुड के काले स्याह सच को उजागर कर रही हैं। वहीं कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच भी चल रही जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कंगना रनौत ने एक बार फिर से राउत पर निशाना साधा। कंगना ने ट्वीट किया कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं। कंगना ने लिखा कि अगले हफ्ते 9 सितंबर को वो मुंबई आ रही है और एयरपोर्ट पर उतरने का समय भी बता देंगी, अगर किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत को ‘‘ट्विटर पर बयानबाजी'' करने के बजाय सबूतों के साथ पुलिस से संपर्क करना चाहिए और साबित करना चाहिए कि उन्होंने उन्हें (रनौत को) धमकी दी है। इससे पहले दिन में रनौत ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि राज्यसभा सदस्य राउत ने उन्हें खुलेआम धमकी दी थी और उन्हें मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा था। राउत ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए अभिनेत्री का नाम लिए बिना कहा कि ‘‘ट्विटर पर बयानबाजी'' करने के बजाए किसी को सबूत के साथ पुलिस और सरकार से संपर्क करना चाहिए।''

PunjabKesari

रनौत ने ट्वीट करके कहा था, ‘‘मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसी क्यों लग रही है।'' रनौत ने साथ ही गत एक सितंबर की एक खबर टैग की थी जिसमें राउत ने कथित तौर पर कहा था कि यदि वह शहर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए। अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें ‘‘फिल्म माफिया'' की बजाए डर मुंबई पुलिस से लगता है। उन्होंने कहा था कि ‘बॉलीवुड में ड्रग माफिया' का पर्दाफाश करने के लिए उन्हें हरियाणा या हिमाचल प्रदेश पुलिस से सुरक्षा की आवश्यकता होगी और वह मुंबई पुलिस से सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News