जया बच्चन को कंगना का जवाब- मेरी जगह आपकी बेटी होती, तब भी क्या यहीं बोलतीं

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 12:03 PM (IST)

नेशनल डेस्कः फिल्म जगत में ड्रग्स मामले को लेकर कई स्टार ही आमने-सामने आ गए हैं और एक-दसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी की सदस्य और अभिनेत्री जया बच्चन के राज्यसभा में दिए बयान के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर उन पर नाशाना साधा। कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि जया जी अगर मेरी जगह आपकी बेटी होती क्या तब भी आप यही कहतीं। कंगना ने पूछा कि अगर श्वेता नशे और छेड़छाड़ के खिलाफ बोलती क्या तब भी जया का यही जवाब होता। अगर अभिषेक लगातार बदमाशी और उत्पीड़न का शिकार होता है और एक दिन फंदे पर झूलता मिलता तब भी क्या जया जी आप यही सब बोलतीं।

PunjabKesari

कंगना ने लिखा जया जी हमारे लिए भी अपना कुछ कर्त्तव्य निभाओ। बता दें कि राज्यसभा में जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है। उन्होंने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं। जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है।

PunjabKesari

जया ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे 'गटर' कहा जाने लगा। ''यह सही नहीं है। ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए। राष्ट्रीय आपदा के दौरान इस उद्योग ने हरसंभव मदद की है। यहां अत्यधिक कर देने वाले लोग रहते हैं। इस उद्योग ने अपना एक नाम और पहचान अपने बूते हासिल किया है। ''

 

PunjabKesariजया ने कहा कि कल दूसरे सदन में एक सदस्य ने (बिना रवि किशन का नाम लिए) फिल्म उद्योग के खिलाफ बोला, जो पीड़ादायी था। वहीं जया को जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा कि मैंने थाली में छेद नहीं किया बस जो गलत हो रहा है उस पर बोला। साथ ही रवि किशन ने जया को जवाब देते हुए कहा कि मेरा बॉलीवुड में कोई गॉड फॉदर नहीं है। दरअसल रवि किशन ने सोमवार को सदन में  ड्रग्स केस का मुद्दा उठाया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News